Skip to main content

04 October 2024

Now 06:31AM  Good Morning Yar...  आज उठने में लेट हो गया बबा आलस्य के वजह से यार 6 बजे उठूंगा करके सोचा था। लेकिन लेट हो गया कल दन्तेवश्वरी मंदिर गए थे यार बहुत भीड़ था तो इधर उधर घूमें अंदर नहीं गए। अब कभी और जाएंगे बबा फिलहाल अभी जा रहा हूँ फ्रेश होने bye.

सुन मेरे खुदा

 मैं रहूँ या रहूँ न मेरी माँ का तूँ रखना ख्याल।

मेरी एक ही दुआ मेरी माँ रहे सदा।

अब तेरा ही सहारा।

ओ... मेरी माँ.

Good Morning...

After 02:54 PM

मायने ये नहीं रखता की आप क्या बोलते हैं?

मायने ये रखता है कि आप जिसके बारे में बोल रहें हैं। उसके बारे में अंदर ही अंदर सोच क्या रहे हैं।

प्यार का बात दिखावा भी हो सकता है लेकिन मन की बात दिखावे की नहीं हो सकती।

इसलिए तो कहते हैं बोलने से पहले सोच लिया करो।

...

Good Night Dear...

After 11:26PM 

मुझे नही पता यार ऐसा क्यों होता है बट याद तो हर रोज आती है।

I am missing something that I could not get anymore...

Comments

Popular posts from this blog

18 Jun 2023

 Ye Sirf Wish nahi hai mera har din hai Good Morning Baby have a good day. Thank you yaar. Now 10:20PM Sorry Motu Bhai जरूर मैं बड़े भाई होने के नाते अभी गलत कर रहा हूँ इसके पीछे वजह यह है कि तुमने भी मेरा गलत किया भाई समय पर मैंने तुम्हें पैसे दिए और तुम समय पर हिसाब भी नही दिए तो ये तो गलत है न यार अगर मैं अच्छे खासे पैसे कमा रहा होता तो तुम्हें पैसे जरूर देता ठीक मेरी गलती है मुझे स्पष्ट बोलना चाहिए कि देख भाई पैसे की तंगी चल रही है हिसाब किताब क्लियर रखते हैं। ताकि दोनों में मनमोटाव न हो पर मैं ऐसा कहना भूल गया क्योंकि मुझे पूरा विश्वास था कि सही सलामत ये लिख रहा है और सही से हिसाब देगा पर उल्टा हुआ और अपने ने ही मेरे L लगा दिए अब नहीं लगा सकता कोई भी। आज से अभी से ओके यार चलो ठीक है अब सो जा साढ़े दस होने को है। जय श्री कृष्ण जय श्री राधे। Ok Good Night Baby I miss re mor chanki pande.

18 Jun 2024 UGC NET

 Now 03:17AM Good Morning Jhumki... तो जैसे कि पहले से तय था आज के दिन नेट का पेपर होगा। तो जिन्होंने भी शुभकामनाएं दी है उन सभी का एक बार और बहुत बहुत धन्यवाद! और मेरी झुमकी को भी बहुत बहुत धन्यवाद जिनकी वजह से लगा था एक बार कास ये एग्जाम एक बार क्रैक हो जाये। फिर उसके बाद प्रपोज करूँ और ऐसा नहीं हुआ था तो लेट हो गया था प्रपोज करने में। पर कहते हैं न सही समय में अगर सही काम हो जाता तो समय की कीमत ही क्या होती। कोई बात नहीं तैयारी इस बार पहले से 1.5 गुनी अच्छी की है कोशिस यही रहेगी कि मस्त बनाऊँ। Ok bye see you soon. Now 1:36PM तो जैसे कि मैंने सुबह समय को लेकर यह बात कही थी कि  कहते हैं न सही समय में अगर सही काम हो जाता तो समय की कीमत ही क्या होती। तो सिर्फ लिखा था शायद ध्यान सिर्फ बातों में था और आज उसी के चलते पेपर में तुक्के लगाने पड़े। मुझे स्पीड बढ़ानी होगी, ओके आज से अभी से कुछ ऐसा तरीका या ट्रिक को फॉलो करेंगे जिससे प्रश्नों को हल करने का स्पीड बढ़े। मुझे लगता है प्रैक्टिस करना पड़ेगा मोर एंड मोर प्रैक्टिस ओके। आज का पेपर दिलाने के बाद मुझे साफ तौर पर समझ आ गया है पढ़ने के साथ साथ उ

17 September 2024

  Now 06:02AM GOOD MORNING YAR  देखो फ्यूचर हमने देखा नहीं, बिता हुआ बदल सकते नहीं। इसीलिए भगवान ने वर्तमान बनाया जो भूत और भविष्य दोनों को बदल सकता है। Ok bye यार आज जल्दी नहा लेना है नहीं तो भविष्य बदल सकता है। 😀 Now 03:16PM आज पहली बार खुद को कोसने का मन कर रहा है कास मैं गूंगा होता है। कुछ बोलता ही नहीं और ये सारी दुख भरी बातें या घटनाएं होती ही नहीं। Now 04:32PM आज का शेड्यूल मैं फॉलो नहीं कर रहा हूँ आज MOOD थोड़ा सा OFF है और अभी भी OFF है। तो घूमने जा रहा हूँ OK DEAR जिंदगी I am always happy yaar दे कितना दुख देना है तो। I Love You Maa 🧡... Now 09:29PM ...